दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को किया बाहर

 

 

मैच से पहले इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी ने अपनी 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया। बुधवार की शाम को जारी की गई 13 सदस्यीय टीम में से इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का चयन किया जाएगा। हैरान करने वाली बात ये है कि पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए बड़े बदलाव किए हैं।

 

दूसरे टेस्ट मैच और सीरीज की अहमियत को देखते हुए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जेम्स एंडरसन और मार्क वुड जैसे अनुभवी गेंदबाजों को टीम से बाहर रखा है। उनके अलावा बल्लेबाज जो डेनली भी इस मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि उनको भी 13 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। हालांकि, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को लेकर ईसीबी ने कहा है कि उनको आराम दिया गया है, जबकि कप्तान जो रूट की टीम में वापसी हुई है।

 

दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से इंग्लैंड की टेस्ट टीम के नियमित कप्तान जो रूट पहले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थी, जिसमें टीम को हार झेलनी पड़ी। हालांकि, अब दूसरे टेस्ट मैच में वे खेलेंगे। जो डेनली, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड की जगह टीम में जो रूट, सैम कुर्रन और ओली रॉबिन्सन को शामिल किया गया है। बता दें कि ये टेस्ट मैच इंग्लैंड के लिए काफी अहम है, क्योंकि अगर ये मैच मेजबान टीम हारती है तो फिर टेस्ट सीरीज हार जाएगी।

 

दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम

 

जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉले, सैम कुर्रन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डॉम सिबले, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स

 

Tags

इंग्लैंड

Related Articles

36999.jpg

More News