आखिर कपल ने जेल में क्यों मनाई सुहागरात?

दुनिया में कोरोना के कारण अभी तक 15 लाख 29 हजार कंफर्म मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 89 हजार 4 सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना का कोई इलाज अभी तक नहीं मिल पाया है, इस कारण इससे बचाव के लिए कई देशों को लॉकडाउन किया गया है। साउथ अफ्रीका में ये लॉकडाउन का दूसरा हफ्ता है। अभी तक यहां कोरोना के कुल 16 सौ मामले सामने आए हैं। जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई। इस बीच एक कपल को 40 लोगों को जमा कर उनके सामने शादी करना महंगा पड़ गया। कपल को पुलिस पकड़ कर ले गई।

मामला क्वाजुलु नटाल का है। जहां 48 साल के जबुलानी ज़ुलु की शादी 38 साल की नोंथांडाज़ो मखिजे के साथ हो रही थी। दोनों की शादी हो गई। लेकिन इस दौरान वहां पुलिस आ गई और दोनों को जेल ले गई।

शादी के बीच में ही पुलिस की रेड पड़ गई। दरअसल, यहां लॉकडाउन के दौरान लोगों से घर में रहने को कहा गया है लेकिन इस कपल ने भीड़ लगाकर शादी कर ली।

शादी में शामिल गेस्ट्स के चेहरे पर मास्क भी नहीं था। ऐसे में कपल को कोरोना फैलाने का जिम्मेदार माना गया और दोनों को जेल भेज दिया गया।

सोशल मीडिया पर इस खबर की काफी चर्चा हो रही है। कपल का वीडियो भी शेयर किया गया, जिसमें पति अपनी पत्नी को पुलिस की गाड़ी में बैठने के लिए मदद करता नजर आया।

पुलिस ने ना सिर्फ दूल्हा-दुल्हन, बल्कि शादी में शामिल सभी 40 लोगों को भी अरेस्ट कर लिया।

 

 

Tags

Corona virus Corona

Related Articles

36999.jpg

More News