कोरोना वायरस से घबराए पति ने पत्नी को कर दिया बाथरूम में बंद

 

जानलेवा कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैलता जा रहा है. लोगों के अंदर इसका डर इतना बढ़ गया है कि लिथुआनिया के एक शख्स ने कोरोना वायरस होने के शक में अपनी पत्नी को ही बाथरूम में बंद दिया. दरअसल उसे पता चला था कि उसकी पत्नी इटली से लौटी एक चीनी महिला से मिली थी, जिसके बाद उसने ऐसा किया. हालांकि महिला ने पुलिस को तुरंत इस बात की सूचना दी, जिसके बाद मदद के लिए पुलिस उसके अपार्टमेंट पहुंची.

स्थानीय पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति ने संक्रमण से बचने के लिए डॉक्टरों के साथ फोन पर सलाह लेने के बाद उसे बाथरूम में बंद कर दिया था. महिला के केस दर्ज नहीं कराने के कारण फिलहाल उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है.

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस का लिथुआनिया में अब तक केवल एक मामला दर्ज किया गया है. ट्यूनीशिया, जॉर्डन और इंडोनेशिया में कोरोना के केस मिलने के साथ ही दुनियाभर में 70 देश कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. रूस के मॉस्को ने अपने पहले रोगी की पुष्टि की जिसके साथ ही ये वहां का तीसरा मामला बन गया.

भारत में भी अब तक 6 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गए व्यक्ति के परिजन सहित अन्य कई लोगों को पृथक या आइसोलेशन में रखा गया है. साथ ही सरकार ने वायरस को फैलने से रोकने के लिए और चार देशों के नागरिकों के लिए सामान्य एवं ई-वीजा पर रोक लगा दी है.

इटली में संक्रमित लोगों की संख्या 2,036 पहुंच गई है और अब तक 52 लोगों की मौत हो चुकी है. अधिकारियों का कहना है कि उनके द्वारा उठाए गए कदम इस वायरस से निपटने के लिए पर्याप्त हैं या नहीं इसका पता 14 दिन के बाद ही लग पाएगा. अमेरिका में इससे पीड़ित लोगों की संख्या 100 तक पहुंच चुकी है और अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. ये सभी मौतें वाशिंगटन राज्य में हुई है.

Tags

कोरोना वायरस इटली  Corona virus Italy

Related Articles

36999.jpg

More News