विवादों में फंसा पाकिस्तान सुपर लीग, डगआउट में फोन पर बात करते दिखे टीम के लोग

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और शुरू होने के साथ ही ये विवादों में आ गया। पाकिस्तान में आयोजित इस लीग के एक मैच के दौरान टीम से जुड़ा एक शख्स डग आउट में मोबाइल फोन पर बातचीत करते नजर आया। जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने ट्वीट कर इसे गलत ठहराया है।

आईसीसी के नियम के मुताबिक डगआउट व ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को मोबाइल फोन इस्तेमाल करना प्रतिबंधित है। बातचीत के लिए टीम मैनेजमेंट सिर्फ वॉकी टॉकी का इस्तेमाल कर सकता है। पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच खेले गए मुकबले के दौरान डगआउट में टीम से जुड़े लोग मोबाइल फोन पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

कराची किंग्स के कोच डीन जोंस ने इस मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि फोन पर बात कर रहा शख्स कराची किंग्स के सीईओ तारिक हैं। उन्होंने कहा कि सीईओ सिर्फ अपना काम कर रहे थे। वो टीम के अभ्यास सत्र की व्यवस्था कर रहे थे। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि फोन पर बात कर रहा शख्स टीम का सीईओ ही है।

आईसीसी ने पीएसएल मामले पर कहा है कि यह पीसीबी का घरेलू टूर्नामेंट है। इसलिए इस मामले की जांच भी पीसीबी ही करेगा। वहीं पीसीबी की ओर से अभी तक इस पर कोई बयान नहीं आया है।

 

Tags

पाकिस्तान सुपर लीग पीएसएल पाकिस्तान मैच शोएब अख्तर आईसीसी Pakistan Super League PSL Pakistan Match Shoaib Akhtar ICC

Related Articles

36999.jpg

More News