रोनाल्डो ने अपने होटलों को अस्पताल में बदला, डॉक्टरों व नर्स का खर्च स्वयं उठायेंगे

पुर्तगाल सहित अन्य देशों में कोरोना तेजी से फैल रहा है. कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पुर्तगाल स्थित अपने सारे होटल को अस्पताल में बदलने का फैसला किया है. जहां इस संक्रमण से पीड़ित व्यक्ति का इलाज फ्री में किया जायेगा. इसके साथ-साथ डॉक्टरों और नर्स को देने वाली सैलरी भी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की ही संस्था देगी. विश्व स्वास्थ संगठन ने कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मां की तबीयत खराब है जिस वजह से वे पुर्तगाल में हैं. पुर्तगाल में भी कोरोना के सैकड़ों मरीज मिले हैं.

रोनाल्डो का एक साथी कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथी खिलाड़ी डिफेंडर डेनिएल रुगानी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गये हैं. डिफेंडर डेनिएल रुगानी की रोपोर्ट पॉजिटिव आयी है. रोनाल्डो और डेनियल दोनों जुवेंटस की तरफ से खेलते हैं. ऐसे में दिग्गज फुटबॉलर ने ऐसा कर यकीनन अपने फैन्स का दिल जीत लिया है.

पुर्तगाल सहित दुनियाभर में हैं रोनाल्डो के कई होटल

सीआर-7 ब्रांड के नाम से रोनाल्डो का पुर्तगाल सहित दुनिया में कई होटल हैं. जहां सारी आधुनिक सुविधाएं हैं. होटलों के एक कमरे का एक रात का किराया 20 हजार रुपये के आस-पास है. कोरोना की वजह से अस्पतालों में जगह की कमी के कारण रोनाल्डो चाहते हैं कि इन होटलों का इस्तेमाल कोरोना पीड़ितों के इलाज के लिए हो.

यह परिवार के साथ समय बिताने का बहुत अच्छा समय- मैसी

अर्जेंटिना के फुटबॉलर लियोनल मैसी ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच लोगों का डर भगाते हुए सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की. उन्होंने लोगों से अपील की, यह जिम्मेदार होने और घर में रहने का समय है. हमारे लिए स्वास्थ्य ही प्राथमिकता होनी चाहिए. यह परिवार के साथ समय बिताने का बहुत अच्छा समय है. ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं. यह दिन सभी के लिए बहुत कठिन हैं. जो हो रहा है, हम बहुत चिंतित हैं. मैसी सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स से दूर अपने घर में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

Tags

पुर्तगाल क्रिस्टियानो रोनाल्डो Portugal Cristiano Ronaldo

Related Articles

36999.jpg

More News