प्रेम संबंधों में बाधा बन रही थी सास… ख़त्म करने बहू ने बनाया प्लान…ऐसे दी खौफनाक मौत

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुहाना के सागवा गांव में हैरान करने वाली वारदात का खुलासा हुआ है. प्रेम संबंधों में बाधा बनी सास सुबोध को बहू अल्पना जांगिड़ ने अपने प्रेमी मनीष मीणा के साथ मिलकर जयपुर से सांप मंगवाकर डसवा दिया.

पुलिस ने इस मामले में 7 माह बाद खुलासा करते हुए बहू अल्पना, उसके प्रेमी जयपुर के करधनी इलाके के खौरा विशाल निवासी मनीष मीणा और किशनगढ़ रेनवाल के अभयपुरा निवासी उसके साथी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, अल्पना के पति व देवर और ससुर बाहर सर्विस करते हैं. घर पर सास और बहू अकेली रहती थी. बहू अक्सर किसी से फोन पर लगातार बात करती थी. सास को शक हुआ तो उसने टोकना शुरू कर दिया. प्रेम संबंधों में बाधा बनते देख बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया. तय हुआ कि सास को सांप से डसवाकर मार दिया जाए, ताकि किसी को शक न हो.

इसके लिए जयपुर के एक सपेरे से सांप मंगवाकर पिछले साल 2 जून की रात को सोती हुई सास पर छुड़वा दिया. सांप के काटने से सास की मौत हो गई. किसी ने शक भी नहीं किया और सास सुबोध का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

इसके बाद अल्पना का ध्यान रखने के लिए उसके पति ने अपने भाई की पत्नी को कहा. अल्पना के लगातार फोन पर बातें करते रहने पर उसे भी शक हुआ और उसने अल्पना के पति को सूचना दी. उसने यह भी कहा कि अल्पना की बातचीत से पता चला है कि उसने अपनी सास की सांप से डसवाकर हत्या की है. इसके बाद अल्पना के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई.  पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो सामने आया कि अल्पना व मनीष के बीच दो जून के दिन 124 बार बात हुई. कुछ मैसेज भी किए गए. मनीष के साथी कृष्ण कुमार से भी उसी दिन अल्पना की 19 बार फोन पर बातें हुई. पुलिस ने तथ्यों के आधार पड़ताल की और आरोपियों से सख्ती की तो मामला खुल गया.

 

Tags

राजस्थान झुंझुनूं

Related Articles

36999.jpg

More News