तांत्रिक बाबा की कोरोना वायरस से मौत…झाड़-फूंक करने के दाैरान 23 लोगों को किया संक्रमित…इस तरह करता था इलाज

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक तांत्रिक की कोरोना वायरस से मौत हो गई. इसके बाद जब उसके संपर्क में आए लोगों की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री तलाश कर उनके सैंपल लिए गए तो रिपोर्ट आने पर बाबा के पास अपनी समस्या लेकर गए 23 लोग पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए.

दरअसल, रतलाम के नयापुरा इलाके में एक तांत्रिक बाबा झाड़ फूंक करता था और लोगों को ताबीज बांटता था. लोगों ने बताया कि बाबा कई बार हाथ भी चूमता था. बड़ी संख्या में स्थानीय लोग इसके पास जाते थे.

4 जून को कोरोना की वजह से बाबा की मौत हो गई. नियम के तहत जब प्रशासन ने बाबा की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री तलाशी तो पता चला कि मरने से पहले बाबा ने 23 लोगों को कोरोना बांट दिया था.

पॉजिटिव आए 23 लोगों को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है. ये सभी लोग उसी नयापुरा मोहल्ले के हैं जहां तांत्रिक बाबा रहता था.

वहीं, एतिहातन प्रशासन से रतलाम शहर के करीब 29 बाबाओं को क्वारनटीन कर दिया है और उनका सैंपल लिया गया है, ताकि पता चल सके कि ये सभी स्वस्थ हैं या कोरोना संक्रमित हैं.

बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से बुधवार को कोरोना वायरस के 41 नए केस सामने आए. इसके बाद इंदौर में संक्रमित मरीजों की संख्या 3,922 हो गई है. इनमें से अब तक 2,618 मरीज हुए ठीक हुए हैं, तो वहीं 163 ने इस बीमारी से जान गंवा दी है.

Tags

तांत्रिक बाबा कोरोना वायरस कोरोना वायरस से मौत मौत झाड़-फूंक संक्रमित मध्य प्रदेश रतलाम तांत्रिक तांत्रिक की कोरोना वायरस से मौत कोरोना वायरस से मौत

Related Articles

36999.jpg

More News