Road Safety World Series: सहवाग की धमाकेदार पारी, वेस्ट इंडीज सात विकेट से हारी

वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज के पहले ही मैच में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्ट इंडीज लीजेंड्स को सात विकेट से हरा दिया. इस मैच में वीरेंद्र सहवाग ने नाबाद 74 रन बनाए. पहले खेलते हुए वेस्ट इंडीज की टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए थे.

पहले खेलते हुए चंद्रपॉल की मदद से विंडीज ने बनाए 150

पहले खेलते वेस्ट इंडीज की टीम ने चंद्रपॉल के अर्धशतक की मदद से 150 रनों को स्कोर खड़ा किया. चंद्रपॉल भी 61 रन पर मुनाफ पटेल की गेंद पर कैच दे बैठे. वहीं कप्तान ब्रायन लारा भी महज 17 रन बना कर इरफान पठान की गेंद पर स्टंप करा बैठे. शुरूआती बल्लेबाज गंगा ने भी 32 रनों का अहम योगदान दिया. 20 ओवर में 8 विकेट खोकर विंडीज टीम 150 रन ही बना सकी. ज़हीर खान ने गंगा और जैकब को बोल्ड भी किया.

सहवाग की तूफानी पारी से आसानी से जीती इंडिया

जैसे ही वानखेड़े स्टेडियम में सचिन और वीरू की जोड़ी ओपनिंग करने उतरी तो दर्शकों ने उनका स्वागत उन्हें चीयर करके किया. कप्तान सचिन तेंदुलकर ने तेज शुरूआत करते हुए 29 गेंदों पर 36 रन बनाए. सचिन बेन की गेंद पर विकेट के पीछे कैच का शिकार हो गए. वहीं सहवाग ने पूरे मैच में सधी हुए तूफानी पारी खेली. आखिर तक सहवाग नाबाद रहे और 74 रन बनाए. उन्होंने शानदार 11 चौके लगाए. मो. कैफ और युवराज सिंह ने क्रमशः 14 और 10 रन बनाए. विंडीज की ओर से हूपर ने 2 और बैन ने 1 विकेट लिया

आपको बता दें कि इस मैच में टॉस भारतीय ने जीता था और फील्डिंग का फैसला किया था. पहले ही मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का खिताब वीरेंद्र सहवाग के नाम रहा. वहीं लोगों को बाउंड्री लाइन के पास जहीर खान का एक हाथ से लिया गया कैच काफी पसंद आया. जहीर के कैच से पॉवेल मैदान से बाहर गए थे.

Tags

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरिज वानखेड़े स्टेडियम इंडिया लीजेंड्स वेस्ट इंडीज लीजेंड्स वीरेंद्र सहवाग  सचिन तेंदुलकर Road Safety World Series Wankhede Stadium India Legends West Indies Legends Virender Sehwag Sachin Tendulkar

Related Articles

36999.jpg

More News