प्यार के आगे बेबस दिखा कोरोना वायरस, मास्क लगाकर 220 कपल ने किया किस

 चीन में कोरोना वायरस का कहर जारी है। यह वायरस अब पूरी दुनिया के लिए खतरा बनता जा रहा है। दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। कोरोना को लेकर लोगों में भय का माहौल है। लेकिन फिलीपींस से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जहां प्यार के सामने कोरोना वायरस हारता नजर आया। फिलीपींस में एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 220 कपल ने कोरोना के चलते मास्क लगाकर किस किया।

 चीन में जिस कोरोना वायरस से 2236 लोगों की मौत हो चुकी है, वह इन प्यार करने वालों के उत्साह के सामने हारता दिखा। दरअसल, बाकोलोद में गुरुवार को सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें 220 कपल ने एक दूसरे के होने की कसम खाई।

 इस शादी समारोह की एक खास बात थी। इसमें मास्क को मैंडेटरी किया गया था। प्रशासन ने ही इस समारोह में उपस्थित सभी लोगों को मास्क उपलब्ध कराया। यहां मौजूद जॉन पॉल, जिन्होंने अपनी 7 साल की पार्टनर से शादी की, उन्होंने कहा, यह थोड़ा अजीब था लेकिन यह काफी जरूरी है।

 इस समारोह को काफी सुरक्षित बनाया गया था। इसमें शामिल होने वाले लोगों को स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी देनी थी। साथ ही पिछले 14 दिनों में उन्होंने कहा यात्रा की, इसकी भी जानकारी देनी थी। दरअसल, इसी दौरान कोरोना बढ़ा है।

शहर के मेयर लियोनार्डिया ने कहा, अगर हम अपने परिवार को मजबूत बनाते हैं, तो हमारा शहर अपने आप मजबूत बन जाएगा।यहां यह सामूहिक शादी समारोह वेलेंटाइन डे के अगले दिन रखा जाता है। 2013 में इसमें रिकॉर्ड 2,013 लोगों ने शादी की थी।

 इससे पहले इसी महीने द कोरिया में भी एक ऐसा ही शादी समारोह हुआ था। इसमें भी मास्क लगाकर करीब 30 हजार लोग पहुंचे थे।फिलीपींस में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि यहां तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। 

Tags

कोरोना वायरस मास्क लगाकर किस मास्क कपल चीन Corona virus kissing mask mask couple china

Related Articles

36999.jpg

More News