दो मासूम बच्चों के साथ फांसी लगाकर पिता ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

 

 

गरियाबंद जिले में एक युवक अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी लगा कर खुद भी आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी लगते ही इलाके में मातम पसर गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

मामला जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर मदनपुर गांव का है। यहां रहने वाला युवक यादराम यादव, उम्र 28 वर्ष का शवउसके 4 वर्ष और 6 वर्ष के दो मासूम बच्चों के साथ फांसी के फंदे पर झूलते देखा गया। मृतक के भाई ने इसकी सूचना पुलिस सहित आस-पास के लोगों को दी। बच्चों सहित आत्महत्या किये जाने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। एडिशनल एसपी सुखनंंदन राठौर सहित पीपरछेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक यादराम पेश से मजदूर था और रोजी मजदूरी करके घर का खर्चा चलाता था। मृतक शराब पीने का आदी था, अक्सर पत्नी के साथ उसका विवाद हुआ करता था और वह नशे में पत्नी सहित बच्चों के साथ भी मारपीट करता था । बताया जा रहा है कि मृतक राखी में अपनी पत्नी और दोनों छोटे बच्चों को लेकर ग्राम हरदी स्थित ससुराल गया था, जहां शराब के नशे में उसका विवाद भी हुआ। जिसके बाद वह दोनों बच्चों को लेकर वापस मदनपुर अपने घर लौट आया था।

माना जा रहा है कि इन्हीं सारी परिस्थितियों की वजह से ही उसने पहले अपने दोनों मासूम बच्चों को फांसी के फंदे पर लटका कर उनकी हत्या कर दिया और बाद में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags

गरियाबंद

Related Articles

36999.jpg

More News