घिनौनेपन की सारी हदे पार, शराब के नशे में घर पहुंचा बेटा, घर में अकेले सो रही माँ का किया रेप, बदनामी के डर से…

 

शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक ने अपनी ही मां का बलात्कार कर दिया. उसके बाद वह मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ये घटना उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि घटना के समय युवक नशे में था. पुलिस के मुताबिक आरोपी बेटे की उम्र 23 साल है. ये घटना 3 मार्च की है लेकिन  बदनामी के डर से परिवार वाले अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की हिम्मत नहीं जुटा सके.

पीड़ित परिवार ने बताया कि घटना वाले दिन आरोपी बेटा शराब के नशे में घर पहुंचा. उस वक्त उसकी मां घर में अकेले सो रही थी. मौका पाकर नशे में धुत बेटे ने अपनी मां के कमरे में घुस गया और उनके साथ बलात्कार किया. घटना को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया.

बाद में पीड़िता के पति ने पुलिस से संपर्क किया.  सोमवार को पुलिस थाने में जाकर पूरा मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. 

मामले की जांच कर रहे अधिकारी रविंदर सिंह ने कहा, इस  मामले में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, आरोपी बेटे को जेल भेज दिया गया है.

Tags

मां का बलात्कार बलात्कार  Mother rape rape

Related Articles

36999.jpg

More News