शादी की खुशियों के बीच अब इस परिवार में छाया मातम…लूट के बाद पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या

एक घर में शादी की तैयारी चल रही थी. शादी के लिए घर में सामान जोड़ा जा रहा था की तभी अचानक उनके घर लुटेरों ने हमला बोल दिया. घर में रह रहे पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या कर लुटेरे फरार हो गए. यह खौफनाक घटना पंजाब के अमृतसर की है.

 अध्यापक कुलवंत सिंह लंबे समय से सरकारी हाई स्कूल ख्याला कलां में अध्यापक रहे और रिटायरमेंट के बाद ख्याला कलां में घर बना लिया. कुलवंत सिंह वहीं पर रहने लगे और ख्याला कलां में कपड़े की दुकान करने लगे. कुलवंत सिंह का एक बेटा अमृतसर में रहता है और घर में पति-पत्नी ही रहते थे.

 

अध्यापक कुलवंत सिंह के परिवार में शादी थी. सुबह से ही उनके परिवार वाले कुलवंत सिंह को फोन कर रहे थे पर किसी ने फोन नहीं उठाया. जब उनके परिवार वालों ने पड़ोसियों को फोन किया, पर पड़ोसियों ने बताया कि सुबह से ही उनकी दुकान नहीं खुली है और न ही घर से कोई बाहर निकला है.

 

शक बढ़ने पर उनके परिवार वाले शाम को सवा 6 बजे घर ख्याला कलां गांव में पहुंचे. घर में घुसते ही उन्होंने दो लाशें देखी. दोनों पति-पत्नी का हथियारों के साथ बेरहमी से कत्ल देखकर उनके होश उड़ गए. उसी समय पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस के मुताबिक,  लूट की नीयत से बेरहमी से कत्ल किया गया.  घर पर पूरा सामान ब‍िखरा पड़ा था. लूट की नीयत से किए गए दोनों कत्ल और नकदी के साथ गोल्ड लूटकर लुटेरे फरार हो गए थे.

Tags

अमृतसर

Related Articles

36999.jpg

More News