पति के ये इशारे बताते हैं कि उनके जीवन में आ गई दूसरी महिला

दो प्यार करने वालों के बीच कब दूरी आ जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। इसके पीछे का कारण दोनों के बीच अंडरस्टेंडिग की कमी या फिर पति के जिंदगी में किसी दूसरी महिला के आ जाना होता है। वहीं अगर पति पत्नी के बीच कोई तीसरा आ जाए तो पत्नि को इस बात का जितनी जल्दी पता लग जाए उतना ही बेहतर है. सही समय पर इस बात का पता करके शादीशुदा जिंदगी को बरबाद होने से बचाया जा सकता है। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि पति की जिंदगी में अगर कोई दूसरी महिला आ गई है तो इस बात का कैसे पता करें।

मोबाइल और लैपटॉप को लेकर ज्यादा सीरियस हो जाना

जब पति अपने मोबाइल और लैपटॉप को लेकर ज्यादा सीक्रेसी रखने लगे, तो समझ जाएं कि दाल में कुछ काला है। आपके पति आपसे बात करने के बजाए मोबाइल और लैपटॉप पर ज्यादा समय बिता रहे हैं।

ऑफिस में बहुत काम है

आपका पति अचानक ज्यादा बिजी होने लगे। इसके लिए अब वो घर पर भी कम समय बिता रहे हैं। अगर आपके पति सच में ऑफिस के काम में ज्यादा बिजी होंगे तो वो आपको घर पर भी ऑफिस की कॉल्स, लैपटॉप पर भी ऑफिस का काम करते हुए नजर आ जाएंगे। वहीं अगर आपके पति ऐसा करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं और आपको ऑफिस का काम बोल कर घर से बाहर ज्यादा समय बिता रहे हैं, तो आपको सतर्क होने की जरूरत है।

इमोशनली कम अटैच फील करना

अगर आपके पति की लाइफ में कोई दूसरी महिला कदम रख चुकी है तो इसका असर आप दोनों के इमोशनल बॉन्ड पर भी पड़ेगा। अब वो आपकी परेशानी पर पहले की तरह ध्यान देते हुए नजर नहीं आएंगे। वहीं अब उनके पास आपकी बात न सुनने के कई बहाने होंगे।

अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान देना

हर कोई अच्छा दिखना चाहता है। वहीं जब लड़का या लड़की नया नया रिलेशन में आता है तो वो अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देने लगता है। वहीं अगर आपका पति अचानक अपने लुक्स को पर ध्यान देने लगा है तो कुछ गड़बड़ भी हो सकता है।

 

Tags

प्यार दूसरी महिला

Related Articles

36999.jpg

More News