हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर दिखाया दम, 39 गेंदों में मारे 105 रन, 5 विकेट भी लिए

चोट से उबर कर मैदान पर वापसी करने वाले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने हरफनमौला प्रदर्शन कर टीम में वापसी की मजबूत दावेदारी पेश की है. हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल टी-20 कप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 39 गेंदों में 105 रन बनाए. इतना ही नहीं उन्होंने इस मैच में 5 विकेट भी झटके. इस मैच में पांड्या रिलाइंस वन की ओर से खेल रहे थे.

हार्दिक ने इस मैच में 10 छक्के और 8 चौके लगाकर शानदार शतक जड़ा. हार्दिक के हरफनमौला खेल की वजह से रिलाइंस वन ने 252 रन का स्कोर खड़ा किया. वहीं विपक्षी टीम नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (कैग) 151 रनों पर ही ढेर हो गई. इसमें भी पांड्या का 5 विकेट का अहम योगदान रहा.

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को 5 महीने पहले कमर में गंभीर चोट लगी थी. इसकी सर्जरी के लिए उन्हें लंदन भी जाना पड़ा था. उसके बाद से पांड्या अपनी वपासी की तैयारियों में जुटे थे. मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि यह काफी शानदार मंच है जहां मैंने खुद को चेक कर सकता हूं. उन्होंने कहा कि मैं छह महीने से बाहर था और जिस तरह से चीजें हो रही हैं उन्हें देखकर मैं खुश हूं. इससे पहले 28 फरवरी को खेले गए मैच में पाड्या ने 5 गेंदों पर 38 रन बनाए थे.

टीम में हो सकती है जल्द वापसी

हार्दिक पांड्या की इस मैच के बाद जल्द ही वापसी की उम्मीद है. आपको बता दें कि इस मैच को देखने के लिए चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद भी स्टेडियम में मौजूद थे. इस पारी के सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है. लोगों को भी उम्मीद है कि जल्द ही पांड्या वापसी करेंगे.

Tags

Hardik Pandya Cricketer Cricket DY Patil T20 Cup हार्दिक पांड्या क्रिकेटर क्रिकेट डीवाई पाटिल टी-20 कप

Related Articles

36999.jpg

More News