पड़ोस के लड़के से हुआ बेटी को प्यार, मां-बाप और रिश्तेदारों ने कर दी हत्या

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर मृतक शीतल चौधरी के मां-पिता और पूरा परिवार ही अपनी बेटी की हत्या कर देता है. पुलिस के अनुसार मृतक शीतल पड़ोस मैं रहने वाले अंकित भाटी से करीब 3 साल से प्यार करती है. जिसकी खबर दोनों परिवारों को नहीं होती. बाद में अंकित और शीतल अक्टूबर के महीने आर्य समाज मे जाकर चुपके से शादी कर लेते हैं. शादी से शीतल का परिवार नाराज हो जाता है और बेटी को समझाने लगता है लेकिन बात नहीं बनती.

30 जनवरी की रात शीतल की मां-पिता और उसका पूरा परिवार मिलकर गला घोंटकर हत्या कर देता है. हत्या के बाद लाश हो 80 किलोमीटर दूर अलीगढ़ इलाके में फेंक आते हैं. शीतल के गायब होने की खबर अंकित को पुलिस को देता है. पुलिस भी आनन-फानन में शीतल के घर जाकर पूछताछ करती है तो उनका कहना था कि शीतल अपने फूफा के घर चली गयी है,  मगर जब पुलिस वहां भी जाती है तो खाली हाथ लौटना पड़ता है.

बाद में कॉल डिटेल निकालने के बाद पूरा परिवार संदेह के घेरे में आ जाता है. पुलिस सभी परिवार के सदस्यों से अलग-अलग तरीके से पूछताछ करती है जिसके बाद पुलिस जांच में पता चलता है कि शीतल की हत्या उसके घरवालों ने ही की है. करीब 30 जनवरी को यूपी पुलिस को शीतल की लाश मिलती है कपड़ और फोटो से उसकी पहचान की जाती है. पुलिस ने परिवार के सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आगे की जांच की जा रही है.

Tags

दिल्ली न्यू अशोक नगर पड़ोस के लड़के से हुआ बेटी को प्यार प्यार Delhi New Ashok Nagar love for daughter from neighbor boy love

Related Articles

36999.jpg

More News