कित्थो आया कोरोना? COVID-19 पर नरेंद्र चंचल के वायरल भजन से इंटरनेट पर लग रहे ठहाके

कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरी दुनिया दहशत में है। भारत में कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं और इससे बचने के लिए हर कोई प्रयास कर रहा है। इस बीच कोरोना वायरस पर एक भजन इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे सुनकर लोग ठहाके लगा रहे हैं। दरअसल, भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोना वायरस से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/B9tFa7bAUne/

नई दिल्ली के पहाड़गंज में होली के कार्यक्रम के दौरान भजन गायक नरेंद्र चंचल ने कोरोना वायरस को लेकर एक भजन गाया, जो वायरल हो रहा है। 9 मार्च को 'होली के रंग मां झंडेवाली के संग' कार्यक्रम हुआ, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस से संबंधित एक भजन गया।

इस वीडियो को कमेडियन और लेखिका मल्लिका दुआ ने शेयर किया है और कैप्शन दिया है, 'ओ कित्थो आया कोरोना? इलाज से बहतर जगराता है।'

इस वीडियो क्लिप में नरेंद्र चंचल गाते सुने जा सकते हैं, ' डेंग्यू भी आया, स्वाइन फ्लू भी आया, चिकनगुनिया ने शोर मचाया। खबरें कि-कि हो ना? कित्थो आया कोरोना? मैया जी कित्थो आया कोरोना?'। इस वीडियो में एक चौंकाने वाले बात यह है कि लोगों के एक बड़े समूह को एक साथ बैठ नरेंद्र चंचल के शब्दों को दोहराते हुए देखा जा सकता है। जब से भारत में इसके मामले सामने आए हैं, सरकार ने इस तरह के बड़े आयोजनों से बचने की सलाह दी है।

कोरोना वायरस के इस भजन ने इंटरनेट को मस्ती करने का एक और बहाना दे दिया है। अलग-अलग सोशल मीडिया यूजर विभिन्न तरीके से इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और ठहाके लगा रहे हैं।

Tags

कोरोना वायरस COVID-19 नरेंद्र चंचल वायरल भजन भजन कोरोना वायरस पर भजन Corona Virus COVID-19 Narendra Chanchal Viral Hymns Hymns Hymns on Corona Virus

Related Articles

36999.jpg

More News